हीरो मोटोकार्प ने लाँच की तीन नयी मोटरसाइकिलें

नयी दिल्ली. दोपहिया वाहन बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने वैश्विक बाजार के लिए नेक्स्ट जेनरेशन की 200 सीसी इंजन के साथ तीन नयी मोटरसाइकिले लाँच की है।
कंपनी के अध्यक्ष पवन मुंजाल के अनुसार उनकी कंपनी तीन नयी मोटरसाइकिलें लेकर आयी है जिनमें नयी ऐडवेंचर मोटरसाइकिल एक्सप्लस 200 की कीमत 97 हजार रुपये और एक्सप्लस एफआई की कीमत 1.05 लाख रुपये है। इसी तरह से नयी टूरर मोटरसाइकिल एक्सप्लस 200 टी की कीमत 94 हजार रुपये और नयी स्पोर्टी प्रीमियम सिटी मोटरसाइकिल एक्सट्रीम 200 एस की कीमत 98500 रुपये है।
उन्हें विश्वास है कि नई मोटरसाइकिलें दुनियाभर के युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करेंगी। अगले 12 महीनों में भारत में घरेलू दुपहिया उद्योग नए सुरक्षा एवं उत्सर्जन नियमों के लागू होने के साथ तकनीकी तथा रचनात्मक बदलाव से गुजरेगा।
उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब उपभोक्ता लगातार नियमित रूप से दुनियाभर के सभी रूझानों के बारे में जागरूक रहता है कम्पनियों को अपनी स्थिति बनाए रखने के लिए नई प्रौद्योगिकियों की खोज करके और अभिनवता में शामिल होकर उस बदलाव से आगे रहना चाहिए।
उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी एशिया, अफ्रीका और दक्षिण तथा मध्य अमेरिका में फैले अपने ग्राहक आधार के साथ – नई प्रौद्योगिकीय रूप से उन्नत तथा आकर्षित करने वाली मोटरसाइकिलों की रेंज के साथ ‘प्रीमियम’ यात्रा के नए चरण में आगे बढ़ रही है।

Leave a Reply

Skip to toolbar